कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है

  • जारी करने का समय:2022-07-14 10:40:40
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:123
  • त्वरित विवरण:

    कहमका,सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापकरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा

लेख सामग्री

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

कहमकारूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है व

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

सौगुरसूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

Oil leakage at looper flange

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क


कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है



The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

प्रदान(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है,कहमका25kV पावर रूपांतरक, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:


कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है



तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

सिफारिस करेंजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है,कहमकातेल प्राप्त रूपांतरक, जब लोड बढ़ता है,कहमकातेल की आपरेटिंग तापमान के लिए मानक, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

तेल के बारे में क्या है?

कहमकाड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बा

कहमकाअन्य उत्पाद जानकारी
  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

    Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

  • गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

    गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

  • गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

    गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

  • सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

    सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है, कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको कहमकातीन फैज रूपांतरक क्रमइसका उपयोग किसके लिए होता है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!